ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

छत्तीसगढ़ में बढ़ा स्वाइन फ्लू का खतरा, एक और मरीज ने तोड़ा दम

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्वाइन फ्लू से एक 83 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई है। मृतक को रायपुर से इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई। स्वाइन फ्लू से बुजुर्ग की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक मरीज उमाशंकर सोनी कोरिया जिले के ग्राम कटकोना का रहने वाला था। बुजुर्ग की मौत के बाद सरगुजा संभाग में स्वाइन फ्लू से मौत का आंकड़ा बढ़कर तीन हो गया है। मृतकों में दो कोरिया जिले से जबकि एक मौत अंबिकापुर जिले में हुई है।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन ने वायरोलॉजी लैब का निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि वायरोलॉजी लैब का और विस्तार किया जाएगा, ताकि यह किसी भी विषम स्थिति के लिए तैयार रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.