ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

छिंदवाड़ा में शहर के बीचो-बीच हत्या, लाठी और डंडों से पीटकर अधेड़ को उतार दिया मौत के घाट..

छिंदवाड़ा।  शहर के फव्वारा चौक पर गाड़ी खड़ी हो जाए तो पुलिस टोक देती है लेकिन करीब 15-20 मिनट झगड़ा हो और लाठी- डंडों से किसी की पीट-पीट कर हत्या हो जाए तो…. रविवार रात बीच फव्वारा चौक में हत्या जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर कुछ लोगों ने मिलकर एक अधेड़ को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को राउंडअप किया है।

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात 11 बजे की है। सुकलुढाना निवासी 40 वर्षीय शंभू पिता सेबूलाल पुसाम अपने साथियों हैदर, गोटिया एवं हैदर की पत्नी व उसके बेटे के साथ अपने घर जा रहा था।  जहां हैदर ने मृतक शंभू को कहा की तू मेरी पत्नी पर बुरी नीयत रखता है।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया जहां हैदर, गोटिया एवं अन्य 2 ने उसे लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। तत्काल उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। फव्वारा चौक के बीचों बीच हुई इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने हत्या व गाली गलौच की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.