ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

कोतवाली कांड के फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 10 टीमें भी तैयार

छतरपुर : छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाने और पुलिस पर हुए पत्थर कांड के मामले में फरार आरोपियों पर इनाम घोषित हो गया है। इस मामले में हाजी शहजाद अली सहित अन्य फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 10 टीमें भी बनाई गई हैं। इस मामले में पुलिस ने अब तक 36 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार आरोपियों के रिमांड के दौरान कांग्रेस नेता और एडवोकेट नाजिम चौधरी के घर से आरचिंग में 2 अवैध तलवारें और मौलाना इरफान चिस्ती के पास से इलेक्ट्रॉनिक डिवाईस/सामग्री मिली/बरामद हुई है।

बता दें कि बीते दिनों सिटी कोतवाली थाने में विशेष समुदाय के लोगों ने सुनियोजित और प्लानिंग के तहत हमला और पथराव किया था। वहीं इस कोतवाली कांड और पत्थर बाजी मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.