ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

ज्यादा होशियारी पड़ गई भारी, देखते ही देखते नाले में बह गई बाइक

देवास : मध्य प्रदेश के कई जिलों में पिछले दो दिनों से भारी बारिश हो रही है। नदी नाले उफान पर हैं। ऐसे में देवास से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। जहां एक शख्स को होशियारी करनी भारी पड़ गई। शख्स ने जिंदगी दांव पर लगाते हुए उफनता नाला पार करने की कोशिश की। लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि वह बाइक समेत बह गया।

खौफनाक वीडियो जिले की महुड़िया से सामने आया है। जहां उफनते नाले के आर पार लोग पानी का बहाव देखते हुए रुके हुए हैं। लेकिन एक शख्स ने होशियारी दिखाते हुए बाइक से उफनता नाला पार करना चाहा और देखते ही देखते बह बाइक समेत बह गया। हालांकि उसने बिना देरी किए बाइक छोड़ दी और अपनी जान बचा ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.