ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

इंदौर में नशे में बच्चों को लेने गया ड्राइवर ऑटो पलटा,छात्र की हुई मौत

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बच्चों को स्कूल से लेकर घर जा रहा एक ऑटो रिक्शा अचानक बीच सड़क पर पलट गया, इस हादसे में 11वीं कक्षा के छात्र हर्षित की ऑटो रिक्शा के नीचे दबने से मौत हो गई है ऑटो रिक्शा में 6 छात्र सवार थे, प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर की है हर्षित चालक के पीछे सीट पर गेट के पास बैठा था।

ऑटो रिक्शा पलटते ही सबसे पहले हर्षित सड़क पर गिरा और ऑटो रिक्शा के नीचे दब गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी दर्दनाक मौत हो गई, ऑटो रिक्शा के पलटने के बाद चीख पुकार मच गई। बच्चों की आवाज सुनते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और ऑटो रिक्शा को उठाया गया और बच्चों को बाहर निकाला गया।

घायल बच्चों ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक नशे में था ऑटो डिवाइडर से टकरा गया था ऑटो चालक ने आगे का ब्रेक दबा दिया जिस से अचानक पलट गया। इस घटना में घायल हुए बच्चों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है और ऑटो चालक चंपालाल को हिरासत में ले लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.