ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

कसम बन गई 60 साल की महिला की हत्या का कारण, जानिए क्या है पूरा मामला..

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कसम 60 साल की महिला की हत्या का कारण बन गई, एक युवक को शक था की महिला ने उसे जो कसम दी थी उसके बाद से ही वह बीमार रहने लगा है और उसने सोच लिया था कि महिला की वह हत्या कर देगा रविवार को जब उसको मौका मिला तो जंगल में कुल्हाड़ी मारकर महिला को मौत के घाट उतार दिया। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को युवक को गांव से गिरफ्तार कर लिया है, आपको बता दें कि 25 अगस्त की शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि नीलगिरी प्लांटेशन जंगल में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। खेड़ी चौकी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी महिला की पहचान शोभा साहू के रूप में हुई थी।

महिला का गला धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या की गई थी परिजनों का कहना था कि महिला लकड़ी लेने के लिए जंगल गई थी पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि सरवन उर्फ प्रीतम कुल्हाड़ी लेकर जंगल में घूम रहा था, घर पर तलाश करने पर संदेही घर पर नहीं मिला इसके बाद पुलिस ने इंदौर हाईवे पर उसको पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 3 महीने पहले घर जाते समय महिला उसको मिली थी और उस समय आरोपी नशे में था तब आरोपी ने महिला से कुछ कह दिया था, जिसके बाद मृतिका ने उसे कसम दे दी थी और आरोपी को शक था की इस कसम की वजह से ही करीब 2 महीने से वह बीमारर हा इसी कारण उसने सोच रखा था कि वह महिला को मौत के घाट उतार देगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.