ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

जबलपुर के मझौली में दीवार धंसने से दंपती की दबकर मौत, सीएम ने की चार-चार लाख आर्थिक मदद देने की घोषणा

जबलपुर। जबलपुर की मझौली में एक मकान की दीवार गिर गई। हादसे में पति-पत्‍नी की मौत हो गई। घटना में मृत दंपती के परिजनों को जिला प्रशासन ने राज्य शासन के निर्देशानुसार चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है। विधायक अजय विश्नोई ने मझौली पहुंचकर मृतकों के परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना की और उन्हें ढांढ़स बंधाया।

सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे

सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल पहुंच चुके थे। तहसीलदार मझौली आदित्य जंघेला के मुताबिक दीवार गिरने की घटना में मृत दंपती के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत करने के साथ ही दीवार की मरम्मत के लिये भी सहायता राशि उपलब्ध कराई जा गई है। उन्होंने घटना के बारे में बताया कि बीती रात अशोक दाहिया और विमला दाहिया अपने घर के कच्चे हिस्से में सो रहे थे। बारिश की वजह से दीवार गिर जाने के कारण दबकर दोनों की मृत्यु हो गई ।

आवाज सुनकर बाकी घर के लोग दौड़े

दीवार गिरने की आवाज सुनकर बाकी घर के लोग एवं आसपास के लोगों ने देखा कि पूरा मकान गिर गया था उसमें सो रहे अशोक दहिया एवं पत्नी विमल दाहि‍या इसकी चपेट में आ गए थे, इस समय उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा लाश को बाहर निकलवाकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम किया गया।

और भी कच्चे मकान हैं जो जर्जर हालत में हैं

शव को उनके परिवार को सौंप दिया गया, जिनका अंतिम संस्कार मझौली मुक्तिधाम में किया गया। मझौली में ऐसे और भी कच्चे मकान हैं जो जर्जर हालत में हैं जैसे इस घटना की खबर चारों ओर फैल आज सुबह से नगर परिषद हरकत आई और ऐसे सभी मकानों का सर्व शुरू कर दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.