ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

MP में भीषण सड़क हादसा ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर..

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, 20 लोग गंभीर रूप से घायल है। यह घटना फतेहपुर गांव के पास सोमवार सुबह हुई दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है, जबकि दो घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहपुर से ग्रामीणों का एक जत्था छतरपुर के बड़े जटाशंकर धाम दर्शन करने के लिए निकला था रास्ते में चढ़ाई पर ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हुआ और पलट गया। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से हटा अस्पताल ले जाया गया यहां पर 8 घायलों की हालत गंभीर है जिनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में हेमेंद्र आदिवासी और उसका छोटा भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, लक्ष्मण आदिवासी और एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल-चाल जाना इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को 25 – 25 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.