ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

गुना में एएसपी के बंगले पर चली गोली, ड्राइवर घायल… पिस्तौल की सफाई के दौरान हुआ फायर

गुना: गुना में एएसपी का ड्राइवर बंदूक की गोली से घायल हो गया। ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली ड्राइवर के बायें पैर में घुटने के नीचे लगी है। ड्राइवर के पैर में फ्रैक्चर भी बताया जा रहा है। एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर घायल ड्राइवर का हाल-चाल जाना।

पिस्तौल की सफाई के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, एडिशनल एसपी मान सिंह ठाकुर के बंगले पर गनमैन संतोष रघुवंशी शनिवार सुबह पिस्तौल की सफाई कर रहे थे। पिस्तौल को चेक करने के बाद उन्होंने उसमें मैगजीन लोड कर दी। इसी दौरान अचानक पिस्तौल से फायर हो गया।
पिस्तौल से निकली गोली सामने बैठे एएसपी के ड्राइवर महेश धाकड़ पुत्र अमित लाल निवासी पुलिस लाइन कैंट के पैर में घुटने के नीचे जा लगी। इससे गंभीर रूप से घायल हो गए। महेश को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां फिलहाल उनका उपचार किया जा रहा है। उनके पैर में फ्रेक्चर हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.