ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

5 घंटे तक फ्लाइट में बैठाए रखा, न खाना दिया और न पानी…मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा बवाल

मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते लेट हो गई. बाद में उन्हें रद्द कर दिया गया. इसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फ्लाइट के लेट होने की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर 250-300 पैसेंजर फंसे रहे. यात्रियों का आरोप है कि विमान के अंदर उन्हें पांच घंटे तक इंतजार कराया. एयरलाइन द्वारा कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई.

विमान में हो गई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों ने कहा कि हम अपने बच्चों के साथ रात से इंतजार कर रहे हैं और यहां फंसे हुए हैं. हमारी नौकरी खतरे में हैं. कोई हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. हालांकि, इस पूरे मामले पर इंडिगो का बयान सामने आया है. कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारण से लेट हो गई.

इंडिगो ने यात्रियों से मांगी माफी

फ्लाइट एक-दो बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते इसमें काफी देरी हुई. इसके बाद हमने फ्लाइट को कैंसिल कर दी. अगली फ्लाइट के लिए फिर से बुकिंग की जा रही है. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं. यात्रियों के लिए होटल बुक कराए जा रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.