ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

खदान में तीन मजदूरों पर गिरा मार्बल का टुकड़ा, मशीन ऑपरेटर की मौत, 2 घायल

कटनी: स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत कृष्णा मार्बल माइंस में शनिवार की देर शाम मार्बल का बड़ा टुकड़ा गिरने से उसकी चपेट में आए तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। संचालकों ने पुलिस को जानकारी नही दी और सीधे जबलपुर ले गए। जहां एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो का इलाज जारी है।

3 मजदूरों पर गिरा मार्बल

जानकारी के मुताबिक सीधी जिला निवासी बुद्धिमान कोल स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की कृष्णा मार्बल माइंस में मशीन ऑपरेटर के रूप में कार्य करता था। शनिवार देर शाम खनन कार्य के दौरान मार्बल का एक बड़ा टुकड़ा अचानक गिर गया। उसकी चपेट में आकर बुद्धिमान कोल सहित दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

मजदूरों के घायल होने पर माइंस प्रबंधन घटना की जानकारी पुलिस को दिए बिना घायल मजदूरों को लेकर जबलपुर रवाना हुआ लेकिन बीच रास्ते में ही मशीन ऑपरेटर बुद्धिमान कोल ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल मजदूरों को जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद मजदूरों में आक्रोश है।

मौके पर कोई नहीं मिला

मामले को लेकर स्लीमनाबाद थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया का कहना है कि मामले की जानकारी थाना में नही दी गई है। मामले में तीन मजदूरों के घायल होने और उसमें से एक कि मौत होने की जानकारी लगी है। स्थल का निरीक्षण किया गया है लेकिन वहां कोई नहीं मिला। जबलपुर से डायरी आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.