ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

मामूली बात पर पत्नी को मारी तीर, हत्या के बाद खत्म कर ली खुद की जीवन लीला

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शख्स ने मामूली विवाद होने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली. वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामला कोरबा के श्यांग थाना क्षेत्र का है. जहां ठेंगरीमार गांव में रहने वाले जगन्नाथ मंझवार ने अपनी पत्नी की तीर से हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद जगन्नाथ मंझवार काफी परेशान हो गया. आरोपी पति ने परेशान होने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली.

मिली जानकारी के मुताबिक, जगन्नाथ मंझवार और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद होने के बाद आरोपी पति ने पत्नी के गले में तीर घोंपकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया. पुलिस ने बताया कि मृतका नाम संतोषी बाई है, जिसकी उम्र 35 साल थी. घटना के बाद पति और पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

हत्या के बाद मचा हड़कंप

पत्नी के गले में तीर घोंपकर हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आस-पड़ोस के लोगों ने घटना के बारे में तुरंत सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मृत पाया. वहीं दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. वहीं पुलिस को मौके पर ही खून से सना तीर मिला जिससे संतोषी बाई की हत्या की गई थी.

पुलिस ने क्या कहा?

श्यांग थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ठेंगरीमार गांव में दो लोगों के मर्डर की जानकारी मिली थी. उन्होंने बताया कि आस-पड़ोस के लोगों ने जानकारी दी थी कि जगन्नाथ मंझवार नाम के शख्स ने मामूली विवाद होने पर अपने पत्नी की हत्या करप दी और खुद भी फांसी लगा लिया. वहीं जब मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो दोनों की मौत हो चुकी थी. महिला का शव खून से सना पड़ा हुआ था और एक मौके से ही तीर मिला है जिससे महिला की हत्या की गई थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.