ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

कटनी के जुहला गांव में युवक ने शराब के नशे में पत्नी को मार डाला, हत्या कर मौके से फरार

कटनी। गणेश विसर्जन की रात एनकेजे थाना के जुहला पोंडी गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी की शराब के नशे में पटक पटक कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थल का निरीक्षण किया है। मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान को भी बुलाया गया। साथ ही आरोपित की तलाश की जा रही है।

गणेश विसर्जन के लिए गए थे बेटा-बेटी

जुहला पोंडी गांव के आदिवासी मोहल्ला निवासी मंगल कोल अपनी पत्नी सीता कोल 37 साल व दो बच्चों के साथ रहता है। उसकी दो बड़ी बेटी भी हैं जिनका विवाह हो चुका है। बड़ी बहन के यहां गणेश विसर्जन को लेकर बेटा और छोटी बेटी इमलिया गए हुए थे।

नशे में पत्नी को पूरे मोहल्ले के सामने पीटता रहा

रात को मंगल और पत्नी सीता के बीच नशे में विवाद हुआ, जिसके बाद पति ने पत्नी को पूरे मोहल्ले में मारपीट करते हुए पटक पटक के गंभीर रूप से घायल कर दिया। थोड़ी ही देर पत्नी की मौत हो गई और पति मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी एनकेजे पुलिस को दी।

थाना प्रभारी नीरज दुबे बल के साथ पहुंचे मौके पर

मौके पर थाना प्रभारी नीरज दुबे बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी श्वान को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को पीएम के जिला अस्पताल भेजा है और मामले की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.