ब्रेकिंग
गुना में सोलर प्लांट लगाते समय पेड़ से गिरा मजदूर , हुई दर्दनाक मौत ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा बाइक को कार ने मारी टक्कर मां और बेटा घायल, ताई की मौत सीधी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर ,महिला की हुई दर्दनाक मौत, बेटी घायल श्योपुर में चलती कार में अचानक लगी आग, जलकर हुई राख कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा को प्रशासन और पुलिस ने रोका, दिग्विजय सिंह ने सरकार को बताया तानाशाह कमलनाथ के सामने बैठक में भिड़ गए कांग्रेस नेता, जमकर की मारपीट युवक ने सिलेंडर से गैस निकाली, कमरा को बंद किया और लगा ली आग; हुई मौत दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा: जांच समिति 4 सप्ताह में सौंपे रिपोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार दिया... एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकालेंगे, झारखंड में अमित शाह की हुंकार माता वैष्णो देवी सीट को सेफ करने में जुटी बीजेपी, बद्रीनाथ और अयोध्या जैसा न हो जाए हश्र?

बिल की वसूली करने आते बिजली कर्मी, तो बंदूक से धमकाता था, अब लाइसेंस होगा निरस्त

 ग्वालियर। पहाड़गढ़ क्षेत्र के थाटीपुरा गांव के राकेश जाटव पर बिजली बिल का बकाया है, लेकिन राकेश अपने लाइसेंसी शस्त्र को दिखाकर वसूली करने वाली बिजली कंपनी की टीम को डराता है। इससे परेशान बिजली कंपनी ने कलेक्टर से शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए पत्र लिखा।

कलेक्टर ने इस मामले में राकेश जाटव के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने का कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसमें बताया कि वह बिजली बिल को लेकर लगातार सूचनाएं देने के बाद भी जमा नहीं किया गया, वहीं शस्त्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। इसलिए लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

जमीनी विवाद में गोली चली, सिर को छू कर निकली

एक अन्य घटनाक्रम में बीती रात सिथौली में जमीनी विवाद को लेकर गोली चल गई। स्थानीय निवासी गिरजा गुर्जर और उनके दो भतीजों के बीच जमीन को लेकर बीते काफी समय से विवाद चल रहा था।

इसी के चलते मंगलवार की रात को दोनों पक्षों में फिर बहस छिड़ गई। बातचीत से विवाद इतना बढ़ा कि गिरजा के भतीजों ने उस पर चोली चला दी जो उसके सिर के पास से छू कर निकल गई।

आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल व्यक्ति को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.