ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

थाने में घुसीं 6 महिलाएं, टेबल पर रखीं शराब की बोतलें उठाकर भागीं… पुलिस ने 4 को धर दबोचा

बिहार के समस्तीपुर में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कचरा उठाने वाली छह महिलाएं थाने के अंदर घुसीं. वहां टेबल पर रखीं शराब की बोतलें उठाईं और भाग गईं. लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उन्हें ऐसा करते देख लिया. तुरंत महिलाओं का पीछा किया गया. चार आरोपी महिलाओं को पुलिस ने पकड़ लिया. बाकी दो अभी भी फरार है. उनकी तलाश जारी है.

घटना कल्याणपुर थाने की है. कचरा उठाने वाली 4 महिलाओं ने यहां मालखाने में जब्त कर रखी गई शराब पर ही हाथ साफ कर दिया. लेकिन शराब चुरा कर ले जा रही महिलाओं पर एक पुलिसकर्मी की नजर पड़ गई. इसके बाद खदेड़ कर पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार किया. हालांकि, दो महिलाएं भागने में सफल रहीं. पुलिस ने मालखाने से चुराई गई शराब की बोतलें भी बरामद कर ली हैं.

कचरा चुनने वाली महिलाओं ने इस घटना को मंगलवार को अंजाम दिया. आरोपी महिलाओं में समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के पेठियागाछी के वार्ड 3 निवासी ननकी राय की पत्नी रूपा देवी, रामचंद्र राय की पत्नी सीता देवी, मो. शमशेर की पत्नी जीनत परवीन एवं अशोक शाह की पत्नी शनिचरी देवी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, मालखाने से शराब चुराने के बाद महिलाओं ने थाने के पीछे स्थित गाछी में थाने की बाउंड़्री के पास ही पत्तों की ओट में इसे छुपा कर रखा था. पूछताछ में महिलाओं के बताने के बाद पुलिस ने शराब की बोतलें बरामद कीं. इस संबंध में डीएसपी ने बताया- कचरा चुनने वाली महिलाओं ने 16 लीटर शराब चुराई थी, जिसे बरामद कर लिया गया है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

थाने के सीसीटीवी फुटेज से चोरी में शामिल अन्य महिलाओं की पहचान की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार हुईं चार महिलाओं ने बताया- उन्होंने कल्याणपुर थाने की पीछे की बाउंड्री पर गिरे पेड़ के सहारे थाने के परिसर में प्रवेश किया. उसके बाद मालखाने की खिड़की से शराब की बोतलें चुराई. कुछ महिलाएं खिड़की से शराब की बोतल निकालने में लगी हुई थीं जबकि कुछ उसे बाउंड़्री के पार पहुंचा रही थीं. बाउंड्री के पार खड़ी महिलाएं उसे छुपाने में लगी हुई थीं.

पुलिसकर्मी ने मचाया शोर

लेकिन महिलाओं की इस हरकत पर एक पुलिसकर्मी की नजर पड़ गई. उसने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया. साथी का शोर सुन बाकी के पुलिसकर्मी दौड़ कर मालखाने के पीछे पहुंचे. पुलिसकर्मियों को आता देख महिलाएं भागने लगीं, जिसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. जबकि दो महिलाएं भागने में सफल रहीं. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.