ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

कमलनाथ के सामने बैठक में भिड़ गए कांग्रेस नेता, जमकर की मारपीट

छिंदवाड़ा: अमरवाड़ा उपचुनाव के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ और पुत्र नकुलनाथ के सामने जमकर हंगामा हो गया। दरअसल पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ अपने निवास शिकारपुर कांग्रेस नेताओं की बैठक ले रहे थे। इस दौरान परासिया विधायक सोहन वाल्मीकि और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

सूत्रों के अनुसार सोहन वाल्मीक के बाजू में संजय पुन्हार बैठे थे। इसी दौरान विधायक सोहन वाल्मीकि ने बीच बैठक में संजय पुन्हार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह बैठक में क्यों मौजूद है जबकि यह तो लोकसभा चुनाव के वक्त भाजपा में शामिल होने वाले थे और खुद सीएम मोहन यादव से भोपाल में मुलाकात भी कर चुके थे। जिसकी फ़ोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

इसी बात से नाराज संजय पुन्हार ने विधायक सोहन को अपशब्द कह डाले। बस फिर क्या था। दोनों के बीच देखते ही देखते विवाद बढ़ते हुए मारपीट तक मामला पहुंच गया। इस दौरान पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने दोनों को अलग अलग कर समझाइश देते हुए मामले को शांत कराया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.