ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

सीधी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर ,महिला की हुई दर्दनाक मौत, बेटी घायल

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में अमिलिया गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति करौली गांव में अपनी पत्नी और 2 साल की बच्ची को अस्पताल लेकर गया था यहां विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। आपको बता दें कि इस हादसे में महिला कल्पना की मौके पर ही मौत हो गई है, 2 साल की बीमार बच्ची भी दुर्घटना में घायल हुई है।

जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है बाइक पर बच्ची के साथ उसके माता-पिता सवार थे। तत्काल मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल सुनील ने भी मामले की जानकारी तत्काल अपने परिवार को दी।

इसके बाद सभी लोग घटनास्थल पर पहुंच गए थे परिजनों की मांग थी जब तक एसपी और कलेक्टर मौके पर नहीं आएंगे हम किसी की बात नहीं सुनेंगे इस घटना की जानकारी लगते ही अमिलिया थाना टीम मौके पर पहुंच गई थी और परिजनों को समझाने की काफी कोशिश की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.