ब्रेकिंग
पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम आज से ग्वालियर में क्रिकेट राज, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का 14 साल का वनवास खत्म मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी बोले- दुष्कर्मियों को बीच चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए भोपाल में ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफाश, 1800 करोड़ रुपये का माल बरामद, दो गिरफ्तार इंदौर में साइंटिस्ट से ठगे गए 71 लाख रुपये 14 बैंक अकाउंट में हुए ट्रांसफर

मऊगंज में शराब तस्कर ने पुलिस टीम किया हमला, एसआई सहित पुलिसकर्मी घायल

मऊगंज । मऊगंज जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बराव शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस टीम में शामिल उप निरीक्षक व्ही बी विश्वास एवं आरक्षक वरुण कुमार घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए शाम तक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक रचना ठाकुर के अनुसार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर उन्हें चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

लालू केवट के यहां भारी मात्रा में शराब रखी है

बीती रात एसडीओपी मऊगंज अंकिता सुल्या को सूचना मिली थी कि लालू केवट के यहां भारी मात्रा में शराब रखी हुई है। उक्त सूचना पर उनके द्वारा शाहपुर थाना क्षेत्र के स्टाफ के साथ ही पुलिस लाइन में पदस्थ उप निरीक्षक व्ही बी विश्वास को साथ में लेकर दबिश दी गई। इसी दौरान गांव के लोग हिंसक हो उठे और पुलिस दल पर हमला कर दिया। उक्त हमले में उपनिरीक्षक सहित एक आरक्षक घायल हो गया है।

मामले को दबाने की कोशिश

उक्त घटनाक्रम की जानकारी लगता ही मऊगंज एसडीओपी अंकिता सुल्या से बातचीत पर गोल-गोल जवाब देती रही। स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई ।जानकारी के बाद उन्होंने घटना को स्वीकार कर लिया। हालांकि पुलिस अधीक्षक रचना ठाकुर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए न केवल एफआईआर दर्ज कराई बल्कि जानकारी भी उपलब्ध करा दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.