ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

निर्माणाधीन काम्प्लेक्स का उद्घाटन करने सतना पहुंचे सपा नेता, हाथ-पैर पकड़ कर ले गई पुलिस

 सतना। सतना के जवाहर नगर में निर्माणाधीन स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का जबरन उद्घाटन करने की कोशिश पर सोमवार की सुबह जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने झूमा झटकी के बाद सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ले गई। सपा नेता को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को आने की खबर पहले ही लग गई थी

शहर के जवाहर नगर में सालों से बन रहे दादा सुखेन्द्र सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के उद्घाटन की कोशिश में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश दुबे और उनके समर्थक अवनीश शर्मा गिरफ्तार हुए हैं। राजेश दुबे अपने समर्थकों के साथ फूल-माला पहने, ढोल नगाड़े बजाते हुए आधे-अधूरे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स उद्घाटन करने पहुंचे थे। प्रशासन और पुलिस को इसकी खबर पहले ही लग गई थी।

सीएसपी ने बात करने बुलाया और दबोच लिया

लिहाजा एसडीएम राहुल सिलाड़िया, सीएसपी महेंद्र सिंह, टीआई कोतवाली शंखधर द्विवेदी, कोलगवां कोतवाल सुदीप सोनी और सिविल लाइन टीआई योगेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ वहां पहले से ही मुस्तैद थे। जैसे ही दुबे अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए वहां पहुंचे सीएसपी ने उन्हें बात करने के बहाने बुलाया और दबोच लिया।

कई निर्माणों का उद्घाटन जबरन कर चुके हैं

झूमा झटकी कर सड़क पर लेट गए सपा नेता: इस दौरान राजेश दुबे झूमा झटकी कर सड़क पर लेट गए। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनके हाथ-पैर पकड़कर उन्हें उठा लिया और सीधे पुलिस के वाहन में रख दिया। दुबे नारे लगाते रहे और पुलिस उन्हें पकड़ कर अपने साथ ले गई। राजेश दुबे इसके पहले भी निर्माणाधीन और बनकर तैयार औपचारिक उद्घाटन के आयोजन का इंतजार कर रहे कई निर्माणों का उद्घाटन जबरन कर चुके हैं।

महापौर ने भिजवाया जेल

प्रदर्शनकारी राजेश दुबे ने कहा कि उन्हें मेयर ने जेल भिजवाया है क्योंकि सतना नगर निगम में भ्रष्टाचार की परतें उधड़ने लगी हैं। उन्होंने कहा कि जेल जाने से वे नहीं डरते,अन्याय – भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। प्रेमनगर में बने रेलवे अंडर ब्रिज और सतना स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 का भी जबरन उद्घाटन कर दिया था। वे सेमरिया चौक फ्लाई ओवर का उद्घाटन करने भी पहुंचे थे लेकिन उससे पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.