ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

तेलंगाना मिनिस्टर का दावा झूठा…नागा चैतन्य ने बताई समांथा से तलाक की असली वजह

नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु के तलाक को लेकर छिड़ी बहस शांत होने के बजाय बढ़ती जा रही है. उनके तलाक के लिए जहां तेलंगाना की वन मंत्री कोंडा सुरेखा ने एनटी रामा राव को जिम्मेदार बताया था, तो वहीं अब इसको लेकर खुद नागा चैतन्य का बयान सामने आ गया है. उन्होंने खुद अपने और समांथा के तलाक की वजह सामने रखी. उन्होंने कोंडा सुरेखा के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि उनका दावा झूठा है.

नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “तलाक का फैसला किसी भी शख्स की जिंदगी के सबसे दर्दनाक और बदकिस्मत फैसलों में से एक होता है. काफी सोचने के बाद मैंने और मेरी एक्स वाइफ ने अलग होने का आपसी फैसला लिया. यह हमारे अलग-अलग लाइफ गोल्स की वजह और दो समझदार अडल्ट के तौर पर एक-दूसरे की इज्जत के साथ आगे बढ़ने के लिए आराम से लिया गया फैसला था. हालांकि, इस मामले पर अब तक कई तरह की बेबुनियाद और पूरी तरह से मजाकियागपशपें सामने आई हैं. मैं इस पूरे समय गहराई से चुप रहा हूं.”

फायदा उठाना शर्मनाक

उन्होंने आगे बताया कि वह अपनी पहली पत्नी और अपने परिवार की इज्जत की वजह से अभी तक इस मामले पर चुप थे. इसके बाद नागा ने तेलंगाना के मंत्री कोंडा सुरेखा के दावे को झूठा बताते हुए लिखा, “आज मंत्री कोंडा सुरेखा गारू ने जो दावा किया है वह न सिर्फ झूठा है, बल्कि बिल्कुल मजाकिया और गवारा नहीं है. महिलाएं हमेशा सपोर्ट और इज्जत की हकदार हैं. मीडिया हेडलाइंस में आने के लिए फेमसपर्सनालिटीज की पर्सनल लाइफ के फैसलों का फायदा उठाना शर्मनाक है.”

कई हस्तियों के आए रिएक्शन

कोंडा सुरेखा के बयान के बाद से इस मामले को लेकर कई बड़ी हस्तियों के रिएक्शन सामने आ चुके हैं, जिन्होंने उनके बयान की कड़ी निंदा की. वहीं नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने कोंडा सुरेखा के बयान की न सिर्फ निंदा की थी, बल्कि उन्होंने मंत्री से अपना बयान वापस लेने का भी आग्रह किया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.