ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका

iPhone पर Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड करने के लिए कोई ट्रिक नहीं है. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो गलत सोच रहे हैं. एंड्रॉयड फोन को टक्कर देने के लिए अब एपल आईफोन में कई ऐसी सेटिंग दे रहा है जो एंड्रॉयड फोन में भी नहीं मिलती.

एंड्रॉयड फोन में अगर आपको इंस्टाग्राम या यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करने होते हैं तो सबसे पहले फोन में थर्ड पार्टी ऐप इंस्टॉल करना पड़ता है, लेकिन आईफोन में ऐसा नहीं है. Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको बस आईफोन की सेटिंग में कुछ बदलाव करने होंगे.

एपल iOS में पहले नहीं देता था ये

एपल आईफोन में पहले सीधे Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड करने की परमिशन नहीं देता था. इसके लिए यूजर्स को थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड करने पड़ते थे, लेकिन एंड्रॉयड फोन्स को टक्कर देने के लिए अब एपल ने iOS में काफी बदलाव किए हैं, जिसके बाद आप डबल टैप से Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.