ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?

उत्तराखंड में बीजेपी नेता लखपत सिंह भंडारी की तरफ से एक समुदाय पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी गई. इस टिप्पणी के बाद उनपर सामाजिक सौहार्द को खतरे में डालने का केस दर्ज कर लिया गया है. भाजपा में पौड़ी गढ़वाल इकाई के उपाध्यक्ष लखपत सिंह भंडारी श्रीनगर में एक रैली में शामिल होने के लिए गए थे. रैली चेतना और चेतावनी नाम से आयोजित की गई थी.

अपने बिगड़े बोल के कारण लखपत भंडारी ने विशेष समुदाय के लोगों को कथित रूप से ‘लव जिहाद’ से दूर रहने की कड़ी चेतावनी दे दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने ऐसा करने वालो की दुकानों को जलाने की भी धमकी दी थी. इसलिए उनपर अब केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जल्द ही बीजेपी नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीनगर में आयोजित चेतना और चेतावनी रैली में नेता जी के विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सुनने के बाद उन खास समुदाय के लोगों की तरफ से किसी तरह की अनहोनी न हो जाए, इसलिए सोशल मीडिया से उन वीडियोज को हटा दिया गया है. इतनी ज्यादा भीड़ में इस तरह की बयानबाजी के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है और सामाजिक सौहार्द को खतरे में डालने के लिए बीजेपी नेता पर केस दर्ज किया गया है.

इतनी ज्यादा संख्या में मौजूद लोगों के सामने बीजेपी नेता के आपत्तिजन बयान पर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है और उनपर कार्रवाई करने की बात कर रही है. बीजेपी नेता ने खास समुदाय के लोगों को लव जिहाद न करने की चेतावनी दी. बीजेपी नेता के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.