ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी

बिहार के मुजफ्फरपुर में आज एक ड्राइवर ने खुद की मौत से पहले कई लोगों की जान बचा ली. बस चालक को चलती बस में हार्ट अटैक आ गया, लेकिन दुनिया से जाते-जाते भी उन्होंने कई लोगों को मौत के मुंह से बचा लिया. चालक ने पहले यात्रियों को बचाया और फिर बस की स्टेयरिंग पर ही दम तोड़ दिया. चालक को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ था, लेकिन उन्होंने बहादुरी दिखाते हुए गाड़ी को सड़के किनारे रोका और फिर दम तोड़ दिया. ड्राइवर की जिंदादिली देख सभी यात्रियों की आंखें भर आईं.

जानकारी के मुताबिक, चालक बस को किशनगंज से चलाकर, मुजफ्फरपुर के रास्ते पटना लेकर जा रहे थे जिस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा. बस में तीस यात्री सवार थे. घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलिया की है.

चलती गाड़ी में ही मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बस चालक की चलती गाड़ी में ही मौत हो गई. किशनगंज से पटना जा रही यात्री बस के चालक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया. इससे चालक की मौत ड्राइविंग सीट पर ही हो गई. दम तोड़ने से पहले चालक ने दर्द के बीच भी पहले बस और यात्रियों को बचाया और फिर स्टीयरिंग पर ही दम तोड़ दिया. बस किसनगंज से पटना जा रही थी. मृतक चालक की पहचान पटना जिले के मीठापुर थाने के निवासी मुन्ना नेपाली के रूप में हुई. घटना मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के बलिया की है.

बस में तीस यात्री सवार थे

बस में तीस यात्री सवार थे. सफर के दौरान हुए इस दर्दनाक हादसे ने बस में बैठे सभी यात्रियों को भी झकझोर कर रख दिया. चालक की मौत से सभी दुखी हैं. गनीमत यह है की दम तोड़ने से पहले चलाक ने बस में सवार तीस यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया. चालक ने पहले बस को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और फिर दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. बस के उपचालक ने बताया कि हार्ट अटैक से चालक की मौत हो गई है. बस काफी रफ्तार में थी. सीने में जैसे ही दर्द उठा, चालक ने अपनी सूझबूझ से बस की रफ्तार को कम करते हुए उसे किनारे पर लगा दिया और वो स्टीयरिंग पर गिर गए. कुछ देर में ही उनकी मौत हो गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं. यात्री दूसरे बस से अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए हैं.

किशनगंज से चलकर पटना जा रही थी बस

मिली जानकारी के अनुसार, बस किशनगंज से चलकर अपनी रफ्तार से मुजफ्फरपुर और हाजीपुर के रास्ते पटना के लिए जा रही थी. कुढ़नी थाना क्षेत्र में बलिया ओवर ब्रिज पर चढ़ते ही चालक को बेचैनी होने लगी. गाड़ी से नियंत्रण छुटने लगा. बेचैनी और सीने में दर्द के कारण चालक बस पर से अपना संतुलन खोने लगे. बस डिवाइडर से टकराती लेकिन इससे पहले अपनी जान की परवाह किए बगैर चालक ने बस को सड़क के किनारे खड़ा किया. बस खड़ी करने के साथ ही स्टेयरिंग सीट पर उसकी मौत हो गई. सभी यात्री बस से बाहर निकल कर सड़क पर आ गए. मौत की खबर मिलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. बस में सवार तीस यात्री बस से बाहर निकले और राहत की सांस ली. वहीं यात्रियों ने अपने साथ मौत से लड़ते हुए बस को सुरक्षित खड़ा करने के लिए चालक की सराहना की.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.