ब्रेकिंग
किसी भी मजहब पर टिप्पणी अस्वीकार्य, लेकिन विरोध में अराजकरता भी बर्दाश्त नहीं… CM योगी आदित्यनाथ की ... UP: पथराव, मारपीट…बरेली में दो गुटों में संग्राम, पहुंची पुलिस तो छोड़ दिया कुत्ता; दरोगा सहित 3 जख्... मुख्तार अंसारी के वकील पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, सामने आई ये वजह दलित के किचन में पहुंचे राहुल गांधी, मिलकर बनाया फिर साथ खाया, शेयर किया VIDEO रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के ICU में हुए भर्ती आतंकियों के निशाने पर दिल्ली, खतरे के बीच पुलिस अलर्ट, जानें क्या है साजिश बिहार: पटना के इस्कॉन मंदिर में मारपीट, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; क्या है मामला? देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी 7 अक्टूबर को फिर दहला इजराइल, हिजबुल्लाह के रॉकेट के आगे सिस्टम फेल पाकिस्तान में चीनी नागरिक फिर बने टारगेट, कराची में विस्फोट में 2 की मौत, हमले पर चीन ने कही ये बात

देवरिया में दो बदमाशों का एनकाउंटर, छात्राओं के साथ की थी छेड़खानी

उत्तर प्रदेश में देवरिया पुलिस ने एनकाउंटर में दो मनचलों को दबोच लिया है. इन मनचलों ने तीन दिन पहले स्कूल से घर लौट रही छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की थी. वहीं जब पुलिस ने इनकी पहचान कर पकड़ने की कोशिश की तो इन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए इन बदमाशों के पैर में गोली मारकर दबोच लिया है. फिलहाल इन बदमाशों को इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां से उपचार के बाद इन्हें अदालत पेश किया जाएगा.

पुलिस ने इन मनचलों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक इन मनचलों का एनकाउंटर देवरिया के तरकुलवां क्षेत्र के परासिया मार्ग पर हुआ. इनकी पहचान धीरज पटेल और रितिक पटेल के रूप में हुई है. यह दोनों तरकुलवां क्षेत्र के ही रहने हैं. देवरिया के एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी के मुताबिक 4 अक्टूबर को दो छात्राएं स्कूल में पढ़ाई कर अपने घर लौट रहीं थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर चार मनचले आए और इन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

आरोपियों की इस हरकत की वजह से एक बच्ची तो खेत में गिर गई, जबकि दूसरी शोर मचाते हुए थोड़ी दूरी पर मौजूद एक घर की ओर भागी. इस बच्ची को बदहवास हाल में भागते देख वहां मौजूद लोगों ने उसे रोका और फिर बदमाशों का पीछा किया. हालांकि उस समय यह बदमाश मौके से फरार हो गए थे. संयोग से घटना स्थल के पास ही एक सीसीटीवी कैमरा लगा था और यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की.

परासिया मार्ग पर हुआ एनकाउंटर

पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम को सूचना मिली कि आरोपियों में से दो लोग परासिया मार्ग पर हैं. इस सूचना के बाद पुलिस ने इन मनचलों की घेराबंदी करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से भागने के लिए इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली मारकर दोनों बदमाशों को दबोच लिया है. एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी के मुताबिक दोनों को देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां से छुट्टी मिलने के बाद इन्हें अदालत में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.