ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

छतरपुर में हत्या के प्रयास के दो फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, अब तक 8 आरोपियों को भेजा गया जेल

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में अगस्त महीने में थाना कोतवाली में फौलादी कलम तिराहा पर एक 13 वर्षीय बालक के गोली लगने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, बालक को शीघ्र ही चिकित्सालय पहुंचाया गया। आरोपियों द्वारा फरियादी आदिल व उसके साथियों से विवाद कर फायरिंग करने से वहां से गुजर रहे बालक के पैर में गोली लगी थी। हत्या का प्रयास करने वाले 8 नामजद आरोपियों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता के तहत हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं अपराध कायम किया गया था।

 थाना कोतवाली पुलिस द्वारा हत्या के प्रयास में सम्मिलित 6 आरोपी मनु सिंह उर्फ अक्षय राजा बुंदेला, तहजीब खान, भूरा खान, ऋतुराज परमार, बिट्टू मिश्रा, हर्षित शर्मा उर्फ बच्चू निवासी छतरपुर को गिरफ्तार किया गया था। इस घटना में सम्मिलित अन्य की तलाश जारी थी। थाना कोतवाली पुलिस ने फरार आरोपी जुल्फी उर्फ तौसीब खान पिता निसार निवासी टोरिया मोहल्ला छतरपुर, ध्रुव उर्फ यशकुमार कड़ा पिता अरुण कुमार को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया। आरोपी जुल्फी खान से घटना में प्रयुक्त 315 बोर का देशी कट्टा, खाली खोखा कारतूस जप्त किया गया।

हत्या के प्रयास में शामिल आरोपी जुल्फी खान द्वारा साथियों के साथ ग्राम सौरा में तालाब के पास अवैध हथियार लहराकर मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था। थाना ओरछा रोड़ में अपराध पंजीबद्ध हुआ था। साथ ही इसके विरुद्ध हत्या का प्रयास, मारपीट एवं अवैध हथियार संबंधी 4 अपराध व पूर्व में गिरफ्तार तहजीब खान के विरुद्ध हत्या का प्रयास, मारपीट एवं छेड़छाड़ के 3 अपराध दर्ज हैं। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.