ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

MD ड्रग्स का बड़ा सप्लायर मंदसौर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भोपाल की फैक्ट्री से अन्य राज्यों में ड्रग्स करता था सप्लाई

भोपाल/मंदसौर। मध्य प्रदेश के भोपाल में अवैध MD ड्रग्स की फैक्ट्री पकड़ने और 18 सौ 40 करोड रुपए से ज्यादा की अवैध ड्रग्स पकड़ने के मामले में मंदसौर पुलिस ने मालिया खेरखेड़ा गांव के तस्कर हरीश आंजना को गिरफ्तार कर गुजरात एटीएस को सौंप दिया है, एटीएस पुलिस मंदसौर से हरीश आंजना को पकड़कर ले गई है। मंदसौर में रतलाम रेंज के डीआईजी मनोज कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल में जो ड्रग्स की फैक्ट्री पकड़ी गई थी उसमें हरीश आंजना को आरोपी बनाया था।

मंदसौर पुलिस ने जानकारी मिलते ही हरीश आंजना को गिरफ्तार कर लिया था और आज उसे गुजरात एटीएस को सौंप दिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी हरीश आंजना ने बताया कि मंदसौर के ही रहने वाले प्रेम पाटीदार से भी उसने अवैध ड्रग्स की सप्लाई ली है।

इसके अलावा राजस्थान के अन्य तस्करों के भी नाम सामने आए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। मंदसौर पुलिस ने हरीश आंजना नाम के जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है उसके ऊपर पहले से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं इसमें अफीम और अन्य मादक पदार्थ तस्करी के मामले भी शामिल है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.