ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके बदलेंगे सियासी राह? भाजपा से नजदीकियों पर अटकलें हुई तेज

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा – पांढुर्णा जिले की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। रविवार को सांसद विवेक बंटी साहू और पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके  एक ही गाड़ी में घूमते हुए नजर आए और दोनों ने मोहखेड़ ब्लाक के ग्राम पालाखेड़ में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में एक साथ शिरकत की। यह शिविर भाजपा के विशेष अभियान का हिस्सा था, जिसके चलते अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या विधायक उइके अब कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, अब तक न तो सांसद साहू और न ही विधायक उइके ने इन अटकलों पर कोई टिप्पणी की है। जानकारों का मानना है कि आगामी समय की परिस्थितियों को देखते हुए जिले की राजनीति में बड़े बदलाव हो सकते हैं, और इस मुलाकात को उसी संदर्भ में देखा जा रहा है।

बता दें कि पांढुर्ना विधानसभा से दो बार के कांग्रेस विधायक नीलेश उइके आदिवासियों के बीच लोकप्रिय नेता माने जाते हैं और पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी तो पूर्व सांसद नकुलनाथ के साथ युवा होने के साथ ही उनके विश्वनीय माने जाते है। विधायक नीलेश उईके जब पहली बार विधानसभा से चुन कर आये थे उस वक्त नकुलनाथ ने ही उन्हें जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष की कमान सौंपी थी। भाजपा में जाने की अटकलें यह पहली दफा नही है इसके पूर्व भी लोकसभा चुनाव के वक्त नीलेश उइके की भाजपा में शामिल होने की बाते सामने आई थी। लेकिन उस वक्त उन्होंने इसका खंडन कर दिया था। लेकिन एक बार फिर जिले की राजनीति का बाजार गर्म नजर आ रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.