ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

मॉर्निंग वॉक पर जा रहा था बुजुर्ग, साथ-साथ बदमाश भी निकले, कुछ दूर जाकर मारी गोली

बिहार के पटना जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं. अपराधियों ने मंगलवार सुबह सचिवालय के रिटायर कर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान घटी. मामला पटना सिटी के सुल्तानंगज इलाके की है. इधर घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. सचिवालय से रिटाचर हो चुके कर्मी राजीव कुमार गुप्ता रोज की तरह मंगलवार की सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.

इसी दौरान दो अपराधी उनके साथ साथ मॉर्निंग वॉक करने लगे. राजीव कुमार अभी वह कुछ ही दूर तक उन अपराधियों के साथ गए होंगे, तभी अपराधियों ने उनके सिर में एक गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. गोली लगते ही राजीव वहीं पर गिर गए. इधर फायरिंग की आवाज सुनते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. गंभीर रूप से जख्मी राजीव कुमार को तुरंत नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया.

आरोपियों की का जा रही है तलाश

बुजुर्ग की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. पूरी घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना के बजरंगपुरी इलाके की बतायी जा रही है. इधर घटना के बारे में जानकारी देते हुए पटना सिटी के एएसपी अतुलेश झा ने बताया कि सुबह आलमगंज थाने को सूचना मिली कि बजरंगबली इलाके में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी को एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमें सूचना मिली कि उनकी मौत हो गई है. वह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. पुलिस आगे की जांच कर रही है. पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.