ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

हरियाणा के रुझानों पर बोले सीएम मोहन यादव- यह कांग्रेस नहीं, राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण

भोपाल। हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। अब तक प्राप्त रुझानों के मुताबिक भाजपा लगातार तीसरी बार वहां सरकार बनाने जा रही है। इसको लेकर मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं, बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का प्रमाण है।

मुख्यमंत्री डॉ, मोहन यादव ने कहा, “हमें पूरा विश्वास था कि हरियाणा में भाजपा की सरकार ने जो पिछले 10 सालों में काम किया है, उसका असर इस चुनाव पर पड़ेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यपद्धति और विकास कार्यों का प्रभाव जनता पर साफ दिख रहा है। यही वजह है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि मैंने खुद भी वहां का दौरा किया था और मैंने पहले भी कहा था कि असल में ये चुनाव कांग्रेस का नहीं था बल्कि राहुल गांधी के फेल होने का था।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाया है। हम सब मिलकर विकास की बात करते हैं। जनता भी विकास की बात को ही पसंद करती है और इसलिए आज भाजपा का कमल फिर खिलने जा रहा है।

मोदीजी पर कायम है भारत का विश्वास – वीडी शर्मा

हरियाणा के साथ-साथ भाजपा जम्मू-कश्मीर में भी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। भाजपा जम्मू-कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के बाद दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। इस शानदार प्रदर्शन को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। दो राज्यों के चुनाव में भाजपा को सफलता मिली है।

हरियाणा में ऐतिहासिक बहुमत मिला है। वहीं जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा ने नया इतिहास रचा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को जनता ने आशीर्वाद दिया है। अमित शाह की कुशल रणनीति और जेपी नड्डा के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम से हरियाणा में जनता ने आशीर्वाद देकर तय कर दिया कि आज भारत का विश्वास मोदीजी पर है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.