ब्रेकिंग
महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, OBC में शामिल होंगी 15 जातियां ‘टेनी’ के बेटे का वकील, पत्नी BJP से लड़ चुकी चुनाव… कौन है अवधेश सिंह जिसने विधायक को जड़ा थप्पड़? सीओ जिया-उल-हक हत्याकांड के 10 दोषियों को उम्रकैद की सजा, राजा भैया को मिल चुकी है क्लीनचिट प्रभास आने वाले सालों में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तबाही, उनकी 5 बड़ी फिल्मों का वर्किंग शेड्यूल आ गया नीतीश रेड्डी ने ऐसे लिया बांग्लादेश से ‘बदला’, 7 छक्कों के दम पर जड़ दिए 74 रन लगातार दूसरे दिन दिल्ली में सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट कौन हैं AI गॉडफादर ज्योफ्री हिन्टन, किस खोज के लिए मिला है नोबेल प्राइज? अनोखा मंदिर, यहां प्रसाद में भक्तों को मिलता है सोना -चांदी इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने US राष्ट्रपति बाइडेन-हैरिस से की बात, जानें किन मुद्दों पर हुई ... करवा चौथ पर तैयार होने में ज्यादातर महिलाएं करती हैं ये गलतियां

ग्वालियर में ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत, दो दोस्त घायल

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई, यह घटना सीरोल थाना क्षेत्र की है मंगलवार शाम की यह घटना है, ग्वालियर झांसी रोड़ स्थित आंतरी के खेरवाया गांव का रहने वाला रामबरन परिवार के साथ मुरैना जा रहा था परिवार के अन्य सदस्य एक ट्रैक्टर ट्रॉली में आ रहे थे, जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली के आगे रामबरन अपने दो दोस्तों के साथ खेमराज और पवन कुशवाहा के साथ बाइक पर चल रहा था। तीनों सिरोल पर पहुंचे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

घटना से बाइक सवार तीनों हवा में उछलकर सिर के बल सड़क पर गिर गए और घायल हो गए, थाना प्रभारी सिरोल आलोक भदोरिया की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को देखकर तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, डॉक्टर ने जांच के बाद रामबरन को मृत घोषित कर दिया सिरोल थाना पुलिस का कहना है कि अभी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.