ब्रेकिंग
महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, OBC में शामिल होंगी 15 जातियां ‘टेनी’ के बेटे का वकील, पत्नी BJP से लड़ चुकी चुनाव… कौन है अवधेश सिंह जिसने विधायक को जड़ा थप्पड़? सीओ जिया-उल-हक हत्याकांड के 10 दोषियों को उम्रकैद की सजा, राजा भैया को मिल चुकी है क्लीनचिट प्रभास आने वाले सालों में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तबाही, उनकी 5 बड़ी फिल्मों का वर्किंग शेड्यूल आ गया नीतीश रेड्डी ने ऐसे लिया बांग्लादेश से ‘बदला’, 7 छक्कों के दम पर जड़ दिए 74 रन लगातार दूसरे दिन दिल्ली में सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट कौन हैं AI गॉडफादर ज्योफ्री हिन्टन, किस खोज के लिए मिला है नोबेल प्राइज? अनोखा मंदिर, यहां प्रसाद में भक्तों को मिलता है सोना -चांदी इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने US राष्ट्रपति बाइडेन-हैरिस से की बात, जानें किन मुद्दों पर हुई ... करवा चौथ पर तैयार होने में ज्यादातर महिलाएं करती हैं ये गलतियां

MP के छोटे से गांव की टीवी स्टार चाहत पांडे Big Boss में बिखेरेंगी जलवे, Salman Khan ने मंच पर किया वेलकम

दमोह: बुंदेलखंड इलाके के दमोह जिले से ताल्लुक रखने वाली छोटे पर्दे की बड़ी स्टार प्रसिद्ध टीवी आर्टिस्ट जिन्होंने दर्जनों टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई। लीड रोल अदा करने वाली मशहूर अदाकारा चाहत पाण्डे फ़िल्म स्टार सलमान खान के फ़ेमस tv  शो बिग बॉस में भी अब नज़र आयेंगीं।

बुंदेलखंड की बेटी दमोह जिले के छोटे से गांव आम चोपरा से निकली चाहत पाण्डे आज देश भर की चाहत बन गई। छोटे पर्दे पर देश भर में अपनी अदाकारी के जलवें बिखेरने वाली चाहत पाण्डे की बिग बॉस में एंट्री हो गई।

बिग बॉस के मंच पर कार्यक्रम के होस्ट खुद सलमान खान ने स्वागत किया। चाहत पाण्डे ने बिग बॉस के मंच पर आते ही धमाकेदार अपने ही अंदाज़ में एंट्री कर शानदार प्रस्तुति दी। बिग बॉस में जाने से उनके गृह जिले की छोटी सी ग्राम पंचायत आम चोपरा में भी जश्न का माहौल है।

चाहत पाण्डे की मां भावना पाण्डे ने अपने पति को खोने के बाद भी जीवन में संघर्ष करते हुए बेटी चाहत को स्टार बनाया आज दमोह के गांव की बेटी सारे देश में अपने जिले का नाम रोशन करते देख मां भी खुश नज़र आ रही हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.