ब्रेकिंग
महाराष्ट्र चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, OBC में शामिल होंगी 15 जातियां ‘टेनी’ के बेटे का वकील, पत्नी BJP से लड़ चुकी चुनाव… कौन है अवधेश सिंह जिसने विधायक को जड़ा थप्पड़? सीओ जिया-उल-हक हत्याकांड के 10 दोषियों को उम्रकैद की सजा, राजा भैया को मिल चुकी है क्लीनचिट प्रभास आने वाले सालों में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तबाही, उनकी 5 बड़ी फिल्मों का वर्किंग शेड्यूल आ गया नीतीश रेड्डी ने ऐसे लिया बांग्लादेश से ‘बदला’, 7 छक्कों के दम पर जड़ दिए 74 रन लगातार दूसरे दिन दिल्ली में सस्ता हुआ सोना, चांदी की कीमत में रिकॉर्ड गिरावट कौन हैं AI गॉडफादर ज्योफ्री हिन्टन, किस खोज के लिए मिला है नोबेल प्राइज? अनोखा मंदिर, यहां प्रसाद में भक्तों को मिलता है सोना -चांदी इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने US राष्ट्रपति बाइडेन-हैरिस से की बात, जानें किन मुद्दों पर हुई ... करवा चौथ पर तैयार होने में ज्यादातर महिलाएं करती हैं ये गलतियां

MP में रेल हादसे की बड़ी साजिश का पर्दाफाश ! ट्रैक पर मिला लोहे का रॉड

ग्वालियर : उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद अब मध्य प्रदेश में रेल हादसे की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। जहां ग्वालियर रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर बिरला नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रैक पर भरकम रॉड रखी पड़ी मिली। गनीमत यह रही कि मंगलवार तड़के 12 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से आ रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने इस लोहे की फ्रेम को देख लिया और समय रहते इसकी सूचना बिरला नगर स्टेशन मास्टर को देने के साथ ही कंट्रोल रूम झांसी को भी दे दी। इसके बाद ग्वालियर का रेलवे सुरक्षा बल शासकीय रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस लोहे की रॉड को ट्रैक से हटाकर जब्त किया।

घटना देर रात की बताई जा रही है। माना जा रहा है कि चालक की सतर्कता से ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन की यह बड़ी दुर्घटना टल गई। यह हरकत किसकी है फिलहाल यह पता नहीं चला पाया है। जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर बमुश्किल बोलने को तैयार हुए। अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद मीडियाकर्मियों से बात की। थाना प्रभारी ने की घटना की आधिकारिक पुष्टि करते हुए बिरला नगर रेलवे स्टेशन के 1227 /16 ए खंबे के पास यह लोहे की फ्रेम रखी होने की बात स्वीकारी। हादसे की आशंका को लेकर कहा कि इंजीनियरिंग विभाग विवेचना के बाद स्पष्ट हो सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.