ब्रेकिंग
अजय राय के बड़बोलेपन से यूपी में बिगड़ा कांग्रेस का खेल, सपा ने यूं ही ब्लॉक नहीं की मझवां सीट अलविदा अनमोल ‘रतन’… राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार Bigg Boss 18 Promo: फूट-फूटकर क्यों रोईं अनुपमा की बेटी? 4 दिन में ही हाल हुआ बेहाल बाबर आजम तो पाकिस्तान पर बोझ ही बन गए, लगातार 18वीं बार टीम को मुसीबत में छोड़ा रतन टाटा की सबसे बड़ी कंपनी ने दी गुड न्यूज, 3 महीने में इतना हुआ मुनाफा Ratan Tata की इस टेलीकॉम कंपनी ने कर दिया था कमाल, सस्ता हो गया था फोन पर बात करना रतन टाटा की कुंडली का पारस पत्थर योग, मिट्टी को सोना बना दिया, लेकिन इस योग ने नहीं होने दी शादी गायत्री मंत्र के पाठ से स्वागत, रामलीला का मंचन…ऐसे हुई प्रधानमंत्री मोदी के लाओस दौरे की शुरुआत दिल्ली में इन जगहों पर लगा है दशहरा मेला, दोस्तों और परिवार के साथ जाएं घूमने महाकाल में घूम रही थी संदिग्ध महिला, हाथ में थे उर्दू में छपे स्टीकर, पूछताछ में निकला अजमेर कनेक्शन

दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां ऑटो और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यह घटना दमोह जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र की है। जहां चैनपुरा में दमोह से जा रहे ट्रक और बटियागढ़ से आ रहे ऑटो की जोरदार भिड़ंत हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी। वहीं इस हादसे में पुष्पेंद्र तिवारी और देवकी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबिक आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरेंद्र सिंह लोधी, दिलीप सिंह, जब्बार खान, अच्छे लाल, जयसिंह उर्फ दुर्गेश सिंह, अविनाशी पाठक घायल हैं। दो घायलों को जबलपुर रेफर किया गया है। मामले की सूचना मिलते ही कलेक्टर सुधीर कोचर और एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया फिलहाल, पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.