ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

इंदौर में तेज रफ्तार आयशर ने पति-पत्नी को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक तेज रफ्तार आयशर ने बाइक में टक्कर मार दी। आपको बता दें कि पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है पति की मौके पर ही मौत हो गई थी और पत्नी ने एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया पुलिस ने ड्राइवर पर लापरवाही का केस दर्ज कर गाड़ी को जब्त कर लिया है। शिप्रा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरु कृपा पंजाबी ढाबा के पास की है।

यहां पर देवी सिंह धाकड़ और उनकी पत्नी नेहा बाइक से जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे आयशर ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद पत्नी एक तरफ गिर गई जबकि दिलीप बाइक सहित कई फीट दूर जाकर गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट के बाद लोगों की मौके पर भीड़ लग गई थी और आयशर को रोका गया।

लेकिन ड्राइवर वहां से भाग गया दिलीप एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और मूलरूप से शिवपुरी का रहने वाला है। पति – पत्नी दोनों दुर्गा विसर्जन करने शिप्रा नदी की तरफ जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए दिलीप की शादी 2023 में ही हुई थी और शादी के बाद दिलीप पत्नी को लेकर इंदौर आ गया था और यहां पर दोनों पति-पत्नी रहते थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.