ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

अगर सरकार चलाने में कोई अड़चन हो तो…,’ डोडा पहुंचे अरविंद केजरीवाल का उमर अब्दिल्ला को सलाह

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी की जीत पर लोगों का शुक्रिया अदा करने जम्मू संभाग के डोडा जिले में पहुंचे. डोडा ईस्ट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेराज मलिक जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं. इस दौरान AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जिस तरह से कानून व्यवस्था चरमरा गई है, वह बेहद दुखद है.

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोलते हुए कहा, ‘हमें यह देखकर बेहद दुख हुआ कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था किस तरह से चरमरा गई है. महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि दिल्ली में भी अपराध बढ़ गए हैं. हम चाहते हैं कि अपराध पर लगाम लगे और लोगों को सुरक्षा दी जाए.’ उन्होंने कहा कि इस घटना से महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोग डरे हुए हैं.

केजरीवाल ने इस दौरान उमर अब्दुल्ला को भी बधाई दी है. उन्होंने कहा कि, ‘उमर अब्दुल्ला जम्मू कश्मीर के नए मुख्यमंत्री बन रहे हैं मैं उनको बधाई देता हूं. उनकी सरकार के साथ हमारा पूरा सहयोग होगा.’ उन्होंने कहा कि, ‘जम्मू कश्मीर अब UT है LG को सारी पावर है. अगर सरकार चलाने में उमर अब्दुल्ला को कोई अड़चन आती है तो मेरे से पूछ लेना मेरे को दिल्ली चलानी आती है. मैंने दिल्ली चलाई है.’

‘ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं’

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर भी एक पोस्ट शेयर कर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में सरेआम गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना की निंदा की है. उन्होंने लिखा कि, दिल्ली में भी कमोबेश यही माहौल बना दिया है. ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं. अब जनता को इनके खिलाफ खड़ा होना होगा.’

वहीं, डोडा में पार्टी की जीत पर केजरीवाल ने कहा कि लोगों ने ईमानदारी की राजनीति और विकास की राजनीति के लिए वोट दिया है. आम आदमी पार्टी एक दल नहीं बल्कि एक विचारधारा है. उन्होंने कहा कि जैसे दिल्ली और पंजाब में विकास हुआ है, वैसे ही डोडा में भी विकास होगा. वहीं, AAP के नवनिर्वाचित विधायक मेहराज मलिक ने डोडा आने के लिए केजरीवाल का आभार जताया.

हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है- मेहराज

डोडा से AAP के मेहराज मलिक ने टीवी9 से खास बातचीत में कहा कि वह यहां की जनता का आभार जताते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं डोडा की जनता का आभार जताता हूं. क्योंकि जनता ने मुझे चुना है. मुझे यहां की जनता के लिए काम करना है और आम आदमी पार्टी को आगे ले जाना है.’ उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है. उनकी लड़ाई उन लोगों से है जो विकास कार्यों में रोड़ा अटकाएंगे.

डोडा ईस्ट से AAP विधायक ने कहा, ‘मैं अरविंद केजरीवाल का यहां आने के लिए आभार जताता हूं.’ मेहराज मलिक ने कहा कि वो नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन करते हैं और उम्मीद करते हैं कि यह सरकार लोगों के लिए काम करेगी. जम्मू-कश्मीर में एक दशक बाद हुए विधानसभा चुनाव में कुल 90 सीटों में से नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस गठबंधन ने 48 सीटें, बीजेपी ने 29 सीटें, तीन पीडीपी, एक AAP और 7 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.