ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

जमीन की लालच में भतीजे ने की चाचा की निर्मम हत्या, सिर पर लोहे की रॉड मारकर ली जान

धमतरी: धमतरी जिले के भखारा क्षेत्र के ग्राम भठेली से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां पर भतीजे ने जमीन विवाद को लेकर अपने चाचा के सिर पर धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी। यह घटना सुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मामले की जांच की और आरोपी भतीजे सीत कुमार को तत्काल गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे भखारा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि भतीजे सीत कुमार और बिहारी लाल के बीच कई दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। वही गुस्साए भतीजे ने आज सुबह चाचा से जमीन की बात को लेकर बहस करते हुए लोहे के पट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे घायल चाचा बिहारी लाल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सूचना पर पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। वहीं आरोपी भतीजे सीत कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है। पुलिस बिहारी लाल के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वही इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। लोगों में डर का माहौल बन गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.