ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

शहडोल में जंगली जानवरों के लिए बिछाए गए करंट वाले तार की चपेट में आया नाबालिग ,हुई मौत

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जंगली जानवरों के लिए खेत में बिछाए गए करेंट की चपेट में शौच के लिए गए एक नाबालिग किशोर की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई, इस मामले में गोहपारू पुलिस ने करेंट का जाल बिछाने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि यह घटना गोहपारू थाना क्षेत्र में उमरिया गांव की है यहां पर जंगली जानवरों से खेती को बचाने के लिए खेत में एक व्यक्ति ने करंट बिछाया था, करेंट की चपेट में आने से 17 वर्षीय गुलाब रैदास की मौत हो गई, इस मामले में खेत में लापरवाही पूर्वक करेंट फैलाने वाले आरोपी गोकुल अहिरवार के विरुद्ध गोहपारू पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.