ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

शिवपुरी में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, 6 लोग घायल..

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले कोलारस थाना क्षेत्र में दो बाइक टकरा गईं, आपको बता दें कि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह घटना गांधी पेट्रोल पंप के पास की है घटना गुरुवार की है, घायलों को इलाज के लिए कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस के रहने वाले जाकिर कुरैशी गुरुवार को बाइक से शिवपुरी जा रहे थे इस दौरान उनके साथ पत्नी और 3 साल का बेटा भी था। तभी उनकी बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई।

जिसमें जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं उनकी पत्नी और बच्चे को मामूली चोट आई है। घायलों को कोलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दूसरी बाइक सवार विजयपुर निवासी अर्जुन, राहुल और एक अन्य युवक भी घायल हुए हैं। अर्जुन अपने रिश्तेदार का ट्रक खराब होने पर उससे मिलने रॉन्ग साइड से बाइक चलाकर ले जा रहा था जिसके कारण यह हादसा हो गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.