ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4 की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अंधविश्वास के चलते पूरा परिवार खतरे में हैं। परिवार के दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं चार की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

सनसनीखेज मामला जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के तांदुलडीह गांव का है। बताया जा रहा है गांव में एक ही परिवार के 6 लोग कई दिनों से घर में कैद थे और कोई भी बाहर नहीं आ रहा था। गांव वालों को शक हुआ तो बुधवार शाम को उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया। काफी देर बाद परिवार वालों ने दरवाजा खोला, तो अंदर का माहौल देख हैरान रह गए। घर के अंदर दो युवक बेहोश पड़े थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामले में खुलासा हुआ है कि परिवार के 6 लोग एक बाबा का फोटो लेकर साधना कर रहे थे, जिनमें तीन लड़के, दो युवतियां और उनकी मां शामिल थी। कई दिन भूखे रहकर खुद को अंदर बंद करके साधना कर रहे थे। साधना के दौरान ही दो युवकों की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य चार सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के दो सदस्यों अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे विक्षितों की तरह हरकत कर रहे हैं। घटना में दो सदस्यों की मौत के क्या कारण रहे इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.