ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले क्या बहराइच के आरोपियों का घर गिराया जा सकता है? भारत ने लेबनान की मदद में बढ़ाया हाथ, भेजी जा रही 33 टन मेडिकल सामग्री 3 दिवसीय दौरे पर UAE जाएंगे महानआर्यमन सिंधिया, इंडियन पीपल फोरम के यूथ चैप्टर की करेंगे अध्यक्षता चिता नहीं, खोदते हैं गड्ढा, फिर उसी पर करते हैं स्नान… ऐसे होता है बिश्नोई समाज में शवों का अंतिम सं... न पटाखे जले, न ही आई धुंध… फिर कैसे 400 के पार हो गया दिल्ली का AQI? पुलिस की स्पेशल यूनिट, फास्ट ट्रैक कोर्ट… बाल विवाह रोकने के लिए SC ने जारी की गाइडलाइन महाकाल मंदिर में VIP नियमों का उल्लघंन, CM शिंदे के बेटे ने किया गर्भगृह में प्रवेश स्कूल जा रही छात्राओं के अपहरण की कोशिश, चलती बाइक से कूद गईं छात्राएं कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले - प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया... क्या रमाकांत भार्गव होंगे बुधनी से BJP के प्रत्याशी? चुनाव प्रचार के लिए बना पोस्टर हुआ वायरल....

कृषि मंत्री कंसाना प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले – प्रदेश में नहीं है खाद की कमी,आवश्यक मात्रा में कराया जा रहा उपलब्ध

भोपाल। मध्यप्रदेश में खाद की किल्लत और कांग्रेस द्वारा सरकार पर सियासी निशाना साधने के बाद कृषि मंत्री एंदल सिंह कंसाना ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि – मध्यप्रदेश में खाद की कमी नहीं है। आवश्यक मात्रा में उर्वरक उपलब्ध कराया जा रहा है। यूक्रेन और इजराइल में युद्ध के कारण उतार-चढ़ाव कीमतों में हुआ है, नैनो यूरिया और DAP उपलब्ध कराया जा रहा है। कृषि मंत्री का कहना है कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित करती है। उन्होंने कहा कि- विपक्ष खाद को लेकर गलत बयानबाजी कर रहा है।

वहीं कृषि मंत्री ने विपक्ष को झूठ नहीं फैलाने की सलाह दी है। एंदल कंसाना कहना है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की आरोप लगाने की आदत बन गई है, दिग्विजय सिंह झूठे आरोप की राजनीति कर रहे हैं। ठोस सबूत हो तो पेश करें. कांग्रेस ने 50 साल देश पर राज किया कांग्रेस ने किसानों के लिए किया ही क्या है, 41 लाख मैट्रिक टन मांग के अनुरूप 19 लाख मैट्रिक टन आ गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.