ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

सलमान खान को धमकाने वाले लॉरेंस बिश्नोई पर बन रही वेब सीरीज हुई अप्रूव, इस दिन आएगा पोस्टर

बाबा सिद्दीकी की मौत के जिम्मेदार और सलमान खान को लगातार धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी की जा रही है. 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान को फिर से धमकी मिलनी शुरू हो गई है. इसके साथ ही लॉरेंस पर वेब सीरीज बनाने की चर्चा भी शुरू हो गई थी. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन की तरफ से इस वेब सीरीज को अप्रूवल मिल गया है.

बताया जा रहा है कि वेब सीरीज पर काम भी शुरू हो चुका है. लॉरेंस पर वेब सीरीज जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन बना रहा है, जिसका टाइटल ‘लॉरेंस-ए गैंगस्टर’ दिया गया है. इस वेब सीरीज में लॉरेंस की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा, जिसमें उसका एक गैंगस्टर बदलना और उसके नेटवर्क के बारे में दिखाया जाएगा. हालांकि, फिल्म में लॉरेंस के किरदार में कौन नजर आने वाला है, इसका खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन बताया जा रहा है कि दिवाली के आस पास इस सीरीज का पोस्टर रिलीज किया जाएगा. पोस्टर में ही एक्टर का खुलासा किया जाएगा.

रियल स्टोरी से दर्शकों को जोड़ना है

‘लॉरेंस- ए गैंगस्टर’ के प्रोडक्शन हाउस जानी फायरफॉक्स फिल्म प्रोडक्शन के प्रमुख अमित जानी ने सीरीज को लेकर बातचीत की है, जिसमें उन्होंने बताया कि इसका उद्देश्य दर्शकों को एक साराज के माध्यम से एक रियल स्टोरी के साथ जोड़ना है. जानी ने इससे पहले भी ऐसी सीरीज बनाई है, जो कि सच्ची घटना पर आधारित है. उन्होंने ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ बनाई, जो कि उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल पर आधारित है, जिसे 2022 में उसी की दुकान पर मार दिया था. इसके अलावा पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर पर ‘कराची टू नोएडा’ भी बनाई है.

क्या मिली थी सलमान को धमकी ?

सलमान पर लॉरेंस की खतरे की बात की जाए तो, 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के फोन पर एक मैसेज आया, जो धमकी भरा था. कहा जा रहा है कि ये मैसेज लॉरेंस गैंग की तरफ से भेजा गया है, जिसमें लिखा था कि अगर 5 करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो, एक्टर सलमान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बेकार हो जाएगी. इस धमकी के बाद सलमान खान पर पुलिस की पैनी नजर है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.