ब्रेकिंग
MP: ‘तूने खाना कैसे नहीं बनाया…’ रॉड से मारकर हत्या, दोस्त का मर्डर कर भाग रहा था युवक; गार्ड ने दबो... श्योपुर में करंट लगने से युवक की हुई दर्दनाक मौत, बिजली लाइन के खंभे पर कर रहा था काम बिहार: भागलपुर के मंदिर में तोड़ीं भगवान की मूर्तियां… गुस्साई भीड़ का बवाल, रोड जाम-पुलिस पर पथराव; ... बरेली में बवाल… दो समुदायों में जमकर चले ईंट पत्थर, 32 लोगों पर FIR दर्ज; पूरी कहानी सरकार बनाने के लिए सिर्फ 2 दिन… शिवसेना का आरोप- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश UP: शाम को मामा की मौत, सदमे में भांजे ने रात में तोड़ा दम; बचपन से ही नाना के यहां रहता था युवक बिहार: वैशाली में बुजुर्ग की मौत पर भड़के गांववाले, लोगों के सामने हाथ जोड़ती दिखीं SDPO; बवाल की कह... गोरखपुर में रहकर 4000 अश्लील वीडियो बेचे, 11वीं का स्टूडेंट कैसे जुर्म के दलदल में फंसा? पूरी कहानी दिल्ली में प्रदूषण के लिए यूपी-हरियाणा जिम्मेदार? आनंद विहार पहुंचीं CM आतिशी ने क्या-क्या कहा प्रदूषण के बीच दिल्ली में मैराथन, शख्स ने बताई दिक्कत तो उमर अब्दुल्ला बोले- अगली बार कश्मीर में दौड...

नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, ITBP के 2 जवान शहीद

नारायणपुर : छत्तीसगढ़ में शनिवार को एंटी नक्सल ऑपरेशन से वापस लौट रहे आईटीबीपी के जवान नक्सलियों द्वारा प्लांट IED ब्लास्ट के चपेट में आ गए। ब्लास्ट में 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में मोहंदी कैंप से हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर जिला अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही थी। इसी बीच 2 गंभीर जवानों की सांसें थम गई। वहीं अन्य दो जवानों का अस्पताल में इलाज जारी है।

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि नारायणपुर के ओरछा, मोहंदी एवं  ईरकभट्टी में आईटीबीपी और बीएसएफ के जवान पेट्रोलिंग पार्टी के लिए निकले हुए थे। जहां सर्चिंग से वापस कैंप लौटते वक्त नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर जवानों को निशाना बनाया है। घूरबेड़ा में आईडी ब्लास्ट में चार जवान घायल हो गए थे, जिनमें से दो जवान जो गंभीर रूप से घायल हुए थे, इन जवानों को एयरलिफ्ट कराकर रायपुर लाने की तैयारी थी लेकिन यह दोनों जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवान का नाम अमर पंवार और के राजेश है। यह आईटीबीपी के 53 बटालियन में तैनात थे। फिलहाल दो घायल जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.