ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

रूस में सड़क हादसे में जान गंवाने वाली मैहर की सृष्टि शर्मा का शव पहुंचा, इलाके में शोक का माहौल

मैहर : रूस में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाली मैहर की बेटी सृष्टि शर्मा का शव आज विशेष विमान से सतना लाया गया और फिर सड़क मार्ग से मैहर पहुंचाया गया। सृष्टि के अंतिम दर्शन के लिए घर पर भारी संख्या में लोग जुटे हैं। इकलौती जवान बेटी का शव देखकर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

आपको बता दें कि सृष्टि रूस में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी और इस साल उसका अंतिम वर्ष था। पिछले शुक्रवार को छुट्टी के दिन वह मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी, तभी कार पलटने से हुए हादसे में उसकी मौत हो गई।

परिवार ने बताया कि सृष्टि को डॉक्टर बनाने का सपना लेकर रूस भेजा था। इस साल उसका अंतिम वर्ष था और उम्मीद थी कि वह डॉक्टर बनकर वापस लौटेगी और पिता की क्लिनिक संभालेगी। लेकिन यह सपना अधूरा रह गया। आज बेटी का शव देख पूरा मैहर शोक में डूबा हुआ है। सृष्टि की इस दुखद मृत्यु से मैहर में मातम का माहौल है। परिवार और पूरे शहर ने एक होनहार बेटी को खो दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.