ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

इंदौर: लड़कियों ने सरेआम ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड’ और ‘No Clean Shave, No Love’ के लगाए नारे

इंदौर : मध्य प्रदेश का मिनी बॉम्बे ‘इंदौर’ में आए दिन अनोखे और हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं। जहां कभी लड़कियों का हॉफ न्यूड वीडियो वायरल होता है तो कभी बाइक पर सरेआम आशिकी करता कपल का। ताजा मामला इससे थोड़ा हट के है, जहां अब लड़कियों ने बेशर्मी की हदें पार करते हुए बीयर्डलैस बॉयफ्रेंड की डिमांड कर दी है। इतना ही नहीं इसके लिए बाकायदा रैली भी निकाली गई और स्लोगन लिखी तख्तियां हाथ में लेकर नारेबाजी की गई। रैली का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक अनोखी रैली का है। जिसमें लड़कियों ने ‘Choice तुम्हारी’ , ‘क्लीन शेव बॉयफ्रेंड्स’ , ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो’ और ‘No Clean Shave, No Love’ जैसे नारों लिखे थे। माना जा रहा है कि यह वीडियो किसी प्रमोशनल इवेंट से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.