ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

उमरिया के बिरसिंहपुर में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

उमरिया। मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में बिरसिंहपुर पाली थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक का शव नाले के पास मिला है। आपको बता दें कि युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और जांच में जुट गई है।

शनिवार को बिरसिंहपुर पाली के गजरा नाले के पास शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी बताया जा रहा है कि यह शव चार से पांच दिन पुराना है, अभी युवक की पहचान नहीं हो सकी है। बिरसिंहपुर थाना पुलिस का कहना है कि अज्ञात युवक की लाश मिली है। युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष है युवक की पहचान के लिए पुलिस टीम जुट गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.