ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में नमकीन की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई ,शनिवार की सुबह नमकीन की फैक्ट्री में आग लग गई थी बताया जा रहा है कि लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। यह घटना देवनगर कॉलोनी की है जिस बिल्डिंग में आग लगी वह दो मंजिला बिल्डिंग है और नीचे नमकीन की फैक्ट्री संचालित होती थी।

 ऊपर परिवार रहता था, आग लगने का पता चलते ही परिवार बाहर की तरफ भागा और अपनी जान बचाई, सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका आग लगने के कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.