ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई

इंदौर। मध्य प्रदेश के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने पिछले दिनों शराब के नशे में भगवान शिव को लेकर अभद्र टिप्पणी कही गई थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश भर में राजनितिक बवाल मचा हुआ है। इसी मामले को लेकर तुकोगंज क्षेत्र में बजरंग दल द्वारा जमकर हंगामा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू सिंह जंडेल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

 जिस में वह भगवान शिव के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। वहीं इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इस मामले को लेकर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है,इसी के तहत बजरंग दल ने पहले ज्ञापन दे कर कार्रवाई करने की मांग की थी पर पुलिस ने बड़े अधिकारियो का हवाला देकर मामला टालने की कोशिश की थी। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता नाराज हो गए थे।

 जिसके बाद वह देर रात फिर थाने पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया साथ ही थाना परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। बात बिगड़ती देख पुलिस अधिकारियो के निर्देश पर तब जा कर पुलिस ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया। वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया की बजरंग दल और वकीलों की शिकायत पर श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू सिंह जंडेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.