ब्रेकिंग
पूर्णिया: जमीन के लालच में दामाद ने सास को जिंदा जलाया, खूंटे में बांधा और पेट्रोल छिड़ककर घर में लग... बिहार: 37 मौतें, 25 अस्पताल में… कब थमेगा जहरीली शराब से मरने का सिलसिला? 20 साल बाद राजनीति समझ आई, ऐसे पलटा लोकसभा का गेम… रांची में राहुल गांधी ने खोले राज 370 की बहाली पर चुप्पी, जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा, जानें उमर अब्दुल्ला की रणनीति कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब वायनाड से प्रियंका के सामने होंगी नव्या हरिदास, BJP ने जारी की उपचुनाव की लिस्ट इंदौर में दोस्त की पत्नी से रेप, पति को देख भागा आरोपी बजरंग दल के विरोध के बाद कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई सीहोर में नमकीन की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुकसान भोपाल में बावड़िया कला ब्रिज से कूद गया युवक ,हुई मौत

कुरान शरीफ, चर्च और गांधी…लॉरेंस की धमकियों का सलीम खान ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

काला हिरण शिकार मामले को लेकर लंबे वक्त से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकियां मिलती रही हैं. हाल ही में सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई और दावा किया गया कि उन्हें लॉरेंस गैंग ने अपना शिकार बनाया. उसके बाद भी सलमान को धमकी मिली और 5 करोड़ की मांग की गई. इन सब के बीच अब सलमान के पिता और दिग्गज स्क्रीनराइटर सलीम खान ने एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को करारा जवाब दिया है.

सलीम खान ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, “इज्जत और जिल्लत, जिंदगी और मौत, ये खुदा के हाथ में है. ये कुरान शरीफ में था. इज्जत-जिल्लत, जिंदगी-मौत ये मेरे (खुदा) हाथ में है. तो अगर इनके हाथ में है तो ठीक है, देखेंगे. माफी मांग लो? किससे माफी मांग लो? माफी उसस मांगी जाती है, जिसके साथ आपने कुछ किया हो.”

सलीम खान ने किया चर्च का ज़िक्र

इस दौरान सलीम खान ने चर्च में कन्फेशन (गुनाह कबूलना) करने का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा, “चर्च में भी जब कन्फेश किया जाता है तो उससे किया जाता है, जिसको आपने धोखा दिया कि साब मैंने आपको धोखा दिया, साब मैंने आपको दुख पहुंचाया, साब मैंने आपको तकलीफ दी, मैं माफी मांगना चाहता हूं. कन्फेशन का मतलब ये होता है. आपने जो गुनाह किया है, किसी का दिल दुखाया है या किसी को तकलीफ दी है, उससे जाकर माफी मांगो. दरख्त के सामने खड़े होकर कहते हैं कि भैया मुझे माफ कर देना या कहीं किसी मूर्ति के सामने खड़े हों, और कहें मुझे माफ कर देना.”

महात्मा गांधी का किया जिक्र

इस दौरान सलीम खान ने बताया कि वो महात्मा गांधी के बहुत बड़े फोलोवर हैं. उन्होंने कहा, “मैं गांधी जी का बहुत बड़ा फोलोवर हूं. तो मैं क्या कहूंगा कि गांधी जी मुझे माफ कर देना. मैं गांधी जी के यहां जाकर कहूंगा कि मैं आपका फोलोवर हूं. मैं आपको फोलो करता हूं मैंने आपको पढ़ा है. और आपने जो लिखी हैं, उन बातों को मैं फोलो करता हूं. मैं किस बात की माफी मांगूगा.” इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी पांच करोड़ रुपये की डिमांड आई है कि दे दो हम माफ कर देंगे. उन्होंने कहा कि हम तो शुरू से कह रहे हैं कि ये वसूली का मामला है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.