ब्रेकिंग
बहराइच कांड पर नूपुर शर्मा ने दिया ऐसा बयान, मांगनी पड़ गई माफी दिल्ली ब्लास्ट: CCTV में दिखे 3 संदिग्ध, इस तरह किया धमाका, जारी है जांच मदरसों को बंद करने की NCPCR की सिफारिश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर

छतरपुर में सर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक बड़ी घटना और जघन्य हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया गया है। घटना और मामले की जानकारी लगने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला जिले के अलीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बड़ागांव का है।

जहां सिर कटी लाश मिली है। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना बीती रात रात की बताई जा रही है जहां विशाल सिंह नाम के युवक को अज्ञात लोगों ने सिर काटकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शरीर से सर को काटकर धड़ से अलग कर दिया है। यह घटना अलीपुर चौकी क्षेत्र में आने वाले बड़ागांव की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.