ब्रेकिंग
गांदरबल आतंकी हमले में एनआईए ने शुरू की जांच, आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबल चला रहे सर्च ऑपरेशन बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: चार आरोपियों की पुलिस रिमांड 25 अक्टूबर तक बढ़ी, जांच में नहीं कर रहे सहयोग महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कांग्रेस CEC की बैठक खत्म, 25 अक्टूबर को फिर होगी मीटिंग पीएम जन औषधि योजना ने रचा इतिहास, अक्टूबर 2024 तक 1000 करोड़ की बिक्री पत्नी से फोन पर बात कर रहा था गुरमीत, तभी आतंकियों ने मार दी गोली… गांदरबल अटैक की झकझोर देने वाली क... ज्ञानवापी में वजूखाने के ASI सर्वे की मांग पर सुनवाई कल, हिन्दू पक्ष ने दाखिल की थी रिवीजन याचिका भारत से प्यार है, यह मेरे दूसरे घर जैसा है… गृहमंत्री से परमिट बढ़ाने की गुहार लगाकर बोलीं तस्लीमा न... नीतीश अपने ही अफसरों के सामने बार-बार हाथ क्यों जोड़ते हैं? पुराने अंदाज से अलग कर रहे व्यवहार क्या सच में हुई थी देवेंद्र फड़णवीस और उद्धव ठाकरे की मुलाकात? संजय राउत ने बताई अंदर की कहानी बुलंदशहर में सिलेंडर ब्लास्ट से गिरी घर की छत, 5 लोगों की मौत; कई दबे

एक ‘टॉन्ट’ ने Triptii Dimri को बना दिया इतना बड़ा स्टार, एक्ट्रेस ने बताया अपनी सक्सेस का राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूदा समय में तृप्ति डिमरी का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में आए हुए अभी एक दशक भी नहीं हुआ है और वे मौजूदा समय की कई अभिनेत्रियों पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि वे हर डायरेक्टर की पसंद बन चुकी हैं और एक के बाद एक उन्हें फिल्में मिलती ही जा रही हैं. वे अलग-अलग कंटेंट की फिल्में कर रही हैं और उनकी मूवीज को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. लेकिन एक समय ऐसा था जब तृप्ति डिमरी को भी इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था.

एक ताने ने बदल दी जिंदगी

तृप्ति डिमरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक दफा किसी ने उन्हें पर्सनल लेवल पर कोई ऐसी बात कर दी जिसकी वजह से तृप्ति ने मुंबई ना छोड़ कर जाने का और जीवन में अपने लक्ष्य को पाने का फैसला लिया. और उसमें वे सफल भी हुईं. हालांकि एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि वो बात क्या थी जिसने उन्हें पुश किया और वे इतनी बड़ी स्टार बन सकीं. एक्ट्रेस ने कहा कि जब आप बॉलीवुड में नए आए होते हैं तो सही और गलत की समझ कम होती है.

खाने-सोने की भी फुर्सत नहीं

एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय था जब उनके दिमाग में कन्फ्यूजन रहती थी. अब भी जीवन में बहुत कन्फ्यूजन है. लेकिन ये केऑस अच्छा है. मैं इसे पसंद करती हूं. अब मेरे पास इतना काम है कि मेरे पास खाने के, सोने के और सांस लेने की भी फुर्सत नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपनी इस जर्नी को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस को एनिमल फिल्म के बाद से जो पॉपुलैरिटी मिली है उसे वे भुनाने की कोशिश कर रही हैं. फिलहाल उनकी फिल्म विकी विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है और मूवी ने अपना बजट निकाल लिया है और अब ये तेजी से 50 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.